Wednesday, May 23, 2018

28 may 2018 Aaj ka Rashifal Today Horoscope


28 may 2018 Aaj ka Rashifal – Find free daily, weekly, monthly and 2018 horoscopes at astrologyupdates.wordpress.com


Reference/Read also: राशिफल 2018 | Rashifal in Hindi

Fine out what the tula horoscopes have aligned for you today!
तुला राशि का आज का दिन - आज का दिन आपके लिए सही नहीं रहने से सावधानी बरतें। आज आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। रोमांस में प्रेमी-प्रेमिका मे अनबन हो सकती है। आपकी वाणी और व्योहार से किसी को भ्रांति हो उसकी सावधानी रखें। करियर में आपकी आय की अपेक्षा व्यय अधिक होने की संभावना है।

Fine out what the vrischika horoscopes have aligned for you today!

वृश्चिक  राशि का आज का दिन - आज का दिन आपके लिए बहुत लाभदायी है। रोमांस में  मित्रों के साथ भेंट होगी तथा उनके साथ घूमने-फिरने, आनंद-प्रमोद करने में खर्च होगा इस्सके ध्यान रखे  करियर में  नौकरी या व्यावसायिक क्षेत्र में आपकी आय बढे़गी। उच्च अधिकारीआप से  प्रसन्न रहेंगे। दांपत्यजीवन में खुसी रहेगा।
Fine out what the dhanu horoscopes have aligned for you today!

धनु   राशि का आज का दिन  आज का दिन आपके लिए शुभ और अच्छा  है  है। आज आप आर्थिक मामलों में उचित मन  बना सकेगें। रोमांस में जीवनसाथी का हर संभव सहयोग मिलेगा उन्हें खुस रखे हर एक कार्य सफलतापूर्वक संपन्न होगा। करियर में  व्यापार-विषयक योजना बनेगी तरक्की होगी आनंद-प्रमोद के साथ दिन बीतेगा।

Fine out what the makar horoscopes have aligned for you today!

मकर   राशि का आज का दिन -  आज का आपका दिन ठीक ठाक रहेगा, परंतु बौद्धिक  और मेहनती कार्य करने के लिए आज का दिन शुभ है। रोमांस में आज का दिन  का भरपूर आनंद आप लेंगे। करियर में  आज लेखन प्रवृत्ति या साहित्य से जुडी़ कोई भी प्रवृत्ति अच्छी तरह से निभा पाएंगे इस्सके लिया तैयार रहे   इसके लिए आप योजना भी बना सकेगें।

Fine out what the kumbha horoscopes have aligned for you today!

कुम्भ  राशि का आज का दिन  - आज अत्याधिक सोचने से मानसिक थकावट अनुभव करेंगे। मन में गुस्से की भावना रहेगी जिसे दूर करने के प्रयास से गलत होने  से बच सकेंगे। रोमांस  में  आज आपको प्यार में रोमांचकता का अनुभव होगा। करियर में  खर्च में वृद्धि होने के कारण हाथ तंग रहेगा।

Fine out what the meen horoscopes have aligned for you today!

मीन  राशि का आज का दिन  आज के दिन आपके अंदर छिपे लेखक और कलाकार को अपनी कला दिखाने का अवसर मिलेगा और सफलता में मिल सकती है  रोमांस में  जीवनसाथी का साथ प्राप्त होगा। करियर में व्यवसाय में भागीदारी के लिए शुभ समय है। यशकीर्ति  और मान सम्मान  में  वृद्धि होगी।

Reference/Read also: Today’s Choghadiya Timings | Today Shubh Kaal & Daily Muhurt

No comments:

Post a Comment

1 July Aaj ka Rashifal in Hindi 2018

Rashifal in Hindi | राशिफल 2018 https://t.co/k6tdoRB5BO#Rashifal #राशिफल2018 pic.twitter.com/Vgoww1Lt1P — Expert Astrologer (@Expert_Ast...