Thursday, June 28, 2018

1 July Aaj ka Rashifal in Hindi 2018


Kanya Rashi - 1 July Aaj ka Rashifal 2018


कन्या (Kanya Rashi)दैनिक राशिफल व्यक्त करता है कि आज आप जिस काम का ज़िम्मा लेंगे उसका शानदार निष्पादन करेंगे इसलिए सावधानी से चुनें। आप अपने काम के निष्पादन और काम के स्तर से बहुत खुश होंगे। आज के दिन आप अपने सहयोगियों और वरिष्ठों के आभारी होंगे।
आज के कन्या (Kanya Rashifal) राशिफ़ल के अनुसार, नए और आविष्कारशील विचारों को बनाने, साझा करने और अनुमान लगाने के लिए यह एक असाधारण दिन होगा। आप अपने सहयोगी को बहुत स्नेह और प्यार प्रदान करेंगे। अपने सरल, हल्के और प्रेरणादायक मन की स्थिति के साथ, आपके साथी आपके साथ असाधारण रूप से संतुष्ट और प्रसन्न होंगे। अपने अच्छे स्वास्थ्य के लिए कम केलरी लें ।
Lucky color and Number for Kanya Rashi ओशियन ग्रीन, ग्रे, 21,26
Read Also: Best and Free Tarot Cards Reading Online Services

Tula Rashi - 1 July Aaj ka Rashifal 2018


तुला (Tula Daily Rashifal) दैनिक राशिफल का अनुमान है कि बढ़िया वित्तीय स्थिति व्यवसाय को अधिक ऊँचाइयों में ले जाने के लिए सक्षम होगी। आज आपको कड़ी मेहनत से कमाए धन की बर्बादी के खिलाफ सतर्क रहना चाहिए क्योंकि आप फिजूलखर्च हैं। भावुक साथी का साथ आपको प्रेरित करेगा, इसलिए अपने दोस्तों और परिवार या उस व्यक्ति के साथ रहें, जिसे आप पसंद करते हैं। स्वास्थ्य आपको परेशान  कर सकता है इसलिए अच्छी तरह व्यायाम करके और बहुत समायोजित खाने की दिनचर्या से अपने आप को स्वस्थ्य रखें।

जैसा कि आज की तुला (Tula Rashifal) राशिफ़ल ने संकेत दिया है, आज भ्रमित करने वाले कॉल या संदेश आ सकते  है। अपनी प्रवृत्ति को आज किसी नकारात्मक विचार से प्रभावित नहीं होने दें! दिन का बेहतर तरीके से प्रयोग करें और अपने आप को व्यवस्थित रखें। बहुत मुश्किल काम करने की कोशिश न करें।
Lucky color and Number for Tula Rashi येलो, पी ग्रीन , 3,12

No comments:

Post a Comment

1 July Aaj ka Rashifal in Hindi 2018

Rashifal in Hindi | राशिफल 2018 https://t.co/k6tdoRB5BO#Rashifal #राशिफल2018 pic.twitter.com/Vgoww1Lt1P — Expert Astrologer (@Expert_Ast...